नेटसर्फ नेटवर्क क्या है बिजनेस प्लान की पूरी जानकारी

Netsurf kya hai
इसे शेयर करें:

हेलो नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के नेटसर्फ नेटवर्क कंपनी के New MLM Plan पर दोस्तों हम इस वेबसाइट पर भारत सरकार द्वारा अनुमोदित की गई लीगल डायरेक्ट सेलिंग कंपनी लिस्ट के अनुसार Free MLM की पूरी जानकारी देते हैं।

चाहे वह नेटसर्फ नेटवर्क क्या हैं, नेटसर्फ नेटवर्क बिजनेस प्लान इन हिंदी से पैसे कैसे कमाए, साथ ही हम नेटसर्फ नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी प्रोफाइल

& लीगल या फेक पर भी प्रकाश डालते हैं। इसके अलावा हम नेटसर्फ प्रोडक्ट की जानकारी देते हुए इनकम प्लान को समझाते हुए यह बताते हैं कि कैसे Netsurf कंपनी में कैसे जुड़े।

नेटसर्फ नेटवर्क इन हिंदी

Netsurf Communications Private Limited 15 मार्च सन 2000 को गैर सरकारी कंपनी के रूप में रजिस्टर हुई जो रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज पुणे में पंजीकृत है। Netsurf registration number 142615 हैं।

नेटसर्फ कम्युनिकेशन के मालिक संजय मालपानी, सुजीत सोहनलाल जैन, भावेश जयंतीलाल मेहता है। Netsurf communication वर्तमान स्थिति में सक्रिय है।

नेटसर्फ नेटवर्क कंपनी प्रोफाइल

CINU74110PN2000PTC142615
Company NameNETSURF COMMUNICATIONS PRIVATE LIMITED
Company StatusActive
RoCRoC-Pune
Registration Number142615
Company CategoryCompany limited by Shares
Company Sub CategoryNon-govt company
Class of CompanyPrivate
Date of Incorporation15 March 2000
Emailrama.hawaldar@netsurfnetwork.com
Websitehttps://netsurfnetwork.com
AddressSr No. 107 Emirus Bldg. E 4th,7th,8th &Terrace Floor, Baner PUNE MH 411045 India

नेटसर्फ प्रोडक्ट की जानकारी

दोस्तों किसी भी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी की सबसे अहम चीज उसके उत्पाद और सेवाएं होती हैं। इन्हीं बातों को देखते हुए नेटसर्फ कम्युनिकेशन का एक उद्देश्य है कि वह डायरेक्ट सेलिंग कांसेप्ट का इस्तेमाल करके केमिकल फ्री नेचुरल प्रोडक्ट्स विश्व में उपलब्ध कराएंगे।

  • हेल्थ केयर
  • पर्सनल केयर
  • होम केयर
  • एग्रीकल्चर
  • कास्मेटिक
Image From Netsurf Network

नेटसर्फ प्रोडक्ट लिस्ट में लगभग 60+ प्रोडक्ट्स शामिल हैं। जो हेल्थ और एग्रीकल्चर श्रेणी में आते हैं। इनके सभी प्रोडक्ट Premium & Best Quality वाले होने के कारण बाजार की तुलना में थोड़े अधिक कीमती जरूर लगते हैं। परंतु क्वालिटी को पसंद करने वाले ग्राहक किसी भी कीमत पर Product को खरीदने के लिए हमेशा राजी रहते हैं।

नेटसर्फ में आईडी कैसे लगाए

Netsurf Join के लिए आपको कुछ जरूरी Documents देने की आवश्यकता होती है जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक खाता नंबर, नॉमिनी का नाम, नॉमिनी से रिलेशन, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और Distributor Form पर Signature.

आप नेटसर्फ कंपनी के किसी पहले से जुड़े हुए डिस्ट्रीब्यूटर या कंपनी के Store या कंपनी की Official Website पर Visit करके भी Sign Up कर सकते हैं।

क्योंकि नेटसर्फ एक लीगल डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है जो भारत सरकार के गाइडलाइन का पालन करती है इसीलिए Netsurf में Joining Fees बिल्कुल Free है लेकिन पहली बार Business ID को Green / Activate रखने के लिए आपको कुछ Product या Service खरीदने की आवश्यकता होती।

New User Form

Netsurf Joining Package के तौर पर तीन प्रकार के पैकेज उपलब्ध करवाती है।

नेटसर्फ बिज़नेस प्लान से पैसे कैसे कमाए

जैसा कि हम हमारी हर एक पोस्ट में यही बताते हैं कि किसी भी MLM Plan से पैसे कैसे कमाए इसके दो रास्ते होते हैं ठीक इसी तरह इस Netsurf कंपनी से पैसे कैसे कमाए इसके भी दो तरीके हैं.

पहला तरीका आप प्रोडक्ट सेल कर सकते हैं और दूसरा तरीका आप एक नेटवर्क बनाकर की इनकम कमा सकते हैं।

प्रोडक्ट सेलिंग

जैसा कि नाम से ही स्पष्ट हो जाता है प्रोडक्ट सेलिंग का मतलब है जब आप कंपनी में जुड़ जाते हैं तो कंपनी आपको अपनी ही बिजनेस आईडी से किसी भी प्रोडक्ट को Purchasing की ऊपर डिस्काउंट देती है और उस Discount में खरीदे हुए प्रोडक्ट को आप चाहे तो Market में किसी भी Customer को एमआरपी पर बेचकर रिटेल मुनाफा कमा सकते हैं

जैसे आपने कंपनी से ₹1000 का कोई प्रोडक्ट खरीदा जिस की एमआरपी ₹1200 थी, जिसे आप एमआरपी पर बेचकर बीच में ₹200 का रिटेल प्रॉफिट Earning करते हैं।

Retail Income = MRP – Discount Price

नेटसर्फ नेटवर्क मार्केटिंग

क्योंकि Netsurf एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है और इसीलिए आपको यदि ज्यादा पैसे कमाने हैं और अपने सभी सपनों को पूरा करना है तो अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की जरूरत है आप जितनी बड़ी टीम बनाएंगे और वह टीम जितनी ज्यादा Buying करेगी आप उतना ज्यादा नेटवर्क मार्केटिंग इनकम के हिस्सेदार होंगे।

हमने आगे विस्तार से बताया है कि कैसे आप इस Netsurf Company के Business या Income Plan से पैसे कमा सकते हैं और यह कंपनी Types of Income आपको डिसटीब्यूट करती है।

नेटसर्फ नेटवर्क बिजनेस प्लान इन हिंदी

अब हम आपको बताते हैं की इस नेटसर्फ कंपनी का बिजनेस प्लान क्या है और आप इस Income Plan का उपयोग करके किस लेवल पर कितनी इनकम कमा सकते हैं।

  • Retail Profit
  • Turnover Bonus
  • Generation Income

Retail Profit के बारे में मैं आपको बता ही चुका हूँ!

  • Advertise With Us (यहां अपनी संपर्क जानकारी प्रकाशित करवाये)

नेटसर्फ टर्नओवर बोनस

Turnover bonus आपकी टीम में हुई कुल खरीदारी के ऊपर मिलता है जैसे आपने एक व्यक्ति गोलू और मोनू को जोड़ा अब यदि गोलू और मोनू क्रमश: 5000 व 4000 की खरीदारी करते है।

तब आपको गोलू और मोनू की खरीदारी पर क्रमशाह 5% कमीशन के तौर पर इनकम मिलेगा। जो क्रमश: ₹250 और ₹200 होता है।

सोनू और मोनू आपकी फ्रंटलाइन है, एवं गोलू और मोनू के नीचे जितने भी लोग जुड़े हुए हैं वह सभी आपकी डाउनलाइन हैं।

तो इन डाउन लाइन की खरीदारी पर भी आपको अलग से कुछ प्रतिशत कमीशन मिलता है।

नेटसर्फ जनरेशन इनकम

Generation income नेटसर्फ कंपनी की attractive income हैं, जिसमें आपकी डाउनलाइन की खरीदी पर नहीं बल्कि डाउन लाइन की इनकम के ऊपर आपको इनकम मिलती है।

यह इनकम आपकी समस्त डाउनलाइन के ऊपरी लेवल से नीचे 7 लेवल तक मिलती है।

नीचे सारणी में Level Wise % Income दिखाई गई है।

Level% Income
115%
210%
310%
45%
55%
63%
73%

अंत में हम आपको यह बता देना चाहते हैं कि नेटसर्फ कम्युनिकेशन प्राइवेट लिमिटेड कोई भी फ्रॉड कंपनी नहीं है यह भारत सरकार की समस्त नियमों का पूर्ण से पालन करती है एवं इसमें जुड़ने के लिए आपको कम से कम 18 वर्ष की उम्र होना जरूरी है।

आप कुछ महीनों की मेहनत के बाद अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं परंतु आपको एक सही नेटवर्क मार्केटिंग की अवधारणा मालूम होनी चाहिए और उसे एक सही तरीके से प्रचार किया जाना चाहिए।

यदि आपको हमारा यह पोस्ट Netsurf क्या है Netsurf से पैसे कैसे कमाए एवं समस्त Netsurf Business Plan को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें, धन्यवाद!

इसे शेयर करें: