Tuesday, August 9, 2022
HomeNetwork Marketing Direct Selling Guidelines 2022 in Hindi

[New] Direct Selling Guidelines 2022 in Hindi

Direct Selling Guidelines in Hindi :– भारत सरकार द्वारा सन 2016 में डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस जारी की गई थी ताकि बहुत सारी ट्रस्टेड कंपनियां भारत में काम कर सके और जो नकली कंपनियां थी फेक कंपनियां थी उन से लोगों को छुटकारा मिल सके. अधिक जानकारी के लिए पढ़िए डायरेक्ट सेलिंग की शुरुआत कब हुई ?

लोगों के साथ कोई भी धोखाधड़ी ना हो सके लेकिन समय के साथ डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस इंडिया के अंदर बहुत ही तेजी से Groww कर रहा है और डायरेक्ट सेलिंग इंडिया के भीतर 2025 तक 65000 करोड का टर्नओवर करने वाली है तो ऐसी कई सारी चीजें इंडिया में घटित हो रही हैं इसी दौरान भारत सरकार ने कई सारी चीजें डायरेक्ट सेलिंग के अंदर अभी भी Pyramid Scheme चल रही हैं. – direct selling guidelines.

इन सब चीजों को देखते हुए और लोगों की मांग को देखते हुए भारत सरकार न्यू डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस इन इंडिया लॉन्च करने जा रही है इसका ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है और 21 जुलाई 2021 तक लोगों से सुझाव भी मांगे थे और अब तारीख निकल चुकी है साथ ही साथ इस पोस्ट में आपको बताने वाला हूं कि भारत सरकार की डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस क्या है?

New MLM Companies Guidelines June 2021 Video

direct selling guidelines

Lakshya Narbariyahttps://lakshya.narbariya.com
लक्ष्य नरबरिया, बीएससी कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएट, ब्लॉगर, यूटूबर, ऑथर, डिजिटल मार्केटर, नेटवर्क मार्केटर तथा Narbariya.com के फाउंडर है। जो इस Hindi Tech Blog पर टेक्नोलॉजी पर आधारित विभिन्न जानकारी साझा करते हैं।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img