HomeNetwork MarketingNew Direct Selling Guidelines in Hindi

New Direct Selling Guidelines in Hindi

Direct Selling Guidelines in Hindi :– भारत सरकार द्वारा सन 2016 में डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस जारी की गई थी ताकि बहुत सारी ट्रस्टेड कंपनियां भारत में काम कर सके और जो नकली कंपनियां थी फेक कंपनियां थी उन से लोगों को छुटकारा मिल सके. अधिक जानकारी के लिए पढ़िए डायरेक्ट सेलिंग की शुरुआत कब हुई ?

लोगों के साथ कोई भी धोखाधड़ी ना हो सके लेकिन समय के साथ डायरेक्ट सेलिंग बिजनेस इंडिया के अंदर बहुत ही तेजी से Groww कर रहा है और डायरेक्ट सेलिंग इंडिया के भीतर 2025 तक 65000 करोड का टर्नओवर करने वाली है तो ऐसी कई सारी चीजें इंडिया में घटित हो रही हैं इसी दौरान भारत सरकार ने कई सारी चीजें डायरेक्ट सेलिंग के अंदर अभी भी Pyramid Scheme चल रही हैं. – direct selling guidelines.

इन सब चीजों को देखते हुए और लोगों की मांग को देखते हुए भारत सरकार न्यू डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस इन इंडिया लॉन्च करने जा रही है इसका ड्राफ्ट तैयार कर लिया गया है और 21 जुलाई 2021 तक लोगों से सुझाव भी मांगे थे और अब तारीख निकल चुकी है साथ ही साथ इस पोस्ट में आपको बताने वाला हूं कि भारत सरकार की डायरेक्ट सेलिंग गाइडलाइंस क्या है?

New MLM Companies Guidelines June 2021 Video

direct selling guidelines

यह पोस्ट कितनी उपयोगी थी?

इसे रेट करने के लिए किसी स्टार पर क्लिक करें!

औसत रेटिंग 1 / 5. वोट काउंट: 1

अब तक कोई वोट नहीं! इस पोस्ट को रेट करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

हमें खेद है कि यह पोस्ट आपके लिए उपयोगी नहीं थी!

हमें इस पोस्ट में सुधार करने दें!

हमें बताएं कि हम इस पोस्ट को कैसे सुधार सकते हैं?

Editorial Team
Editorial Team
हम इस Hindi Blog पर दैनिक जीवन में काम आने वाली विभिन्न विषयों पर उपयोगी तथा भरोसेमंद जानकारी Hindi Me उपलब्ध करवाते हैं। चाहें आप किसी भी राज्य तथा ज़िले से संबंधित हो।
RELATED ARTICLES

Recent Post

अरे, रुको!

1 लाख रुपये महीना कमाने के लिए बिज़नेस एवं ऑनलाइन पैसे कमाने के नये नये मौके जानिए- अभी Subscribe करें!