Saturday, October 1, 2022
HomeStoriesBest Story of Goals in Hindi 2022 : मजबूत इरादा, मजबूत लक्ष्य

Best Story of Goals in Hindi 2022 : मजबूत इरादा, मजबूत लक्ष्य

Best Story of Goals : इंसान का यदि इरादा मजबूत हो वह जो चाहे कर सकता है जैसे आप इस वीडियो में देख रहे हैं की एक बेजुबान जानवर जो वक्री है मैं अपने लक्ष्य को पाने के लिए अपने मजबूत इरादे के साथ इस ट्रक पर चल रही है बार-बार प्रयास करने पर भी असफल नहीं हो रही है।

पर उसका इरादा मजबूत है उसको इस ट्रक के ऊपर चढ़ना है तो है मजबूत राधे के साथ अपने कदम पीछे लेती है और छलांग लगाती है आखिर में वह है अपने मजबूत इरादे के साथ उस ट्रक पर सलाम के साथ उस पर चढ़ाई जाती है और वह अपने लक्ष्य को पा लेती है। – Best Story of Goals.

इसी प्रकार से इंसान को भी अपने मजबूत इरादे के साथ हर कार्य को प्रारंभ करना चाहिए कार्य करने और उसको प्रारंभ करने के लिए ज्यादा विलंब नहीं करना चाहिए उसका परिणाम सही नहीं निकल पाता है इंसान को चाहिए कि वह अपने मजबूत इरादों के साथ हर कार्य को संपन्न करें जितना जल्दी हो सके उसको सोच विचार और समझकर उस कार्य को प्रारंभ कर देना चाहिए ज्यादा विलंब करने से कार्य विलंब होता है। – Best Story of Goals.

और लक्ष्मी पानी में असफल हो जाते हैं इसलिए सफल होने के लिए हमें प्रयास करना चाहिए कि अधिकतम समय ना लेते हुए कम समय में ही अपनी मजबूत राधे के साथ अपने लक्ष्य को पा सकते हैं चाहे वह किसी भी प्रकार का लक्ष्य क्यों ना हो इस प्रकार से इस वीडियो में दिखाने की कोशिश की गई है कि इंसान को भी अपनी मजबूत इरादे के साथ अपनी कार्य संपन्न कराने का प्रयास करना चाहिए प्रयास करते हैं. -Best Story of Goals.

उनकी कोशिश कभी विफल नहीं होती अतः सफल होती जाती है यही उद्देश्य इस वीडियो को दिखाने का किसी को वीडियो सहित होता है तो इसके लिए सावधानी पूर्वक अपने प्रयास करना चाहिए ऐसे प्रयास किए जाएं जो जनहित में आंखों और खुद के लिए भी हो या सार्थक होने चाहिए जो अपने लिए और राष्ट्र के लिए हो – Best Story of Goals.

https://youtu.be/wUtp-R3CSww

-:यह भी पढ़े:-

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.