HomeHighrichHighrich Online Shoppe Full Business Plan in Hindi

Highrich Online Shoppe Full Business Plan in Hindi

Highrich Business Plan in Hindi – दोस्तों Highrich का Full Form हैं Highrich Online Shoppe Private Limited. अगर आप कंपनी के बारे में नहीं जानते है तो आपको हमारे पिछले पोस्ट को देख लेना चाहिए जिसमे हमें Highrich क्या है और उसके Profile, Joining details & Legal Documents के बारे में पूरी जानकारी दी है।

Highrich Business Plan

Highrich, जैसा कि हमने अपनी पिछली आर्टिकल में आपको बताया कि हाय रीच एक ऐसी कंपनी है जो ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यम से काम करती है इसके बिजनेस प्लान में दोनों ही प्रकार के ग्राहकों के लिए शानदार विशेषताएं मौजूद हैं।

Types Of Income Plan

  1. First Purchase
  2. Repurchase Income
  3. Digital pool income
  4. Digital ID referral Income
  5. Royalties and Bonuses
highrich business plan video

First Purchase

ऐसी इनकम है जो आपको किसी नए व्यक्ति को इस कंपनी में Join कराने पर मिलती है जब भी कोई व्यक्ति आपके माध्यम से कंपनी में ज्वाइन करता है तो उससे आपको बेनिफिट होता है लेकिन यह इनकम Binary Business model पर उपयोग में आती है यानी कि Left leg & Right Leg में आपकी एक Pair Matching होने पर आपको Income मिलती है एक Pair Matching होने पर आपको ₹200 का income होता है।  इस income की Daily Limit 5000 INR है।

Repurchase Income

Repurchase income आपको आपकी डाउनलाइन द्वारा की गई खरीदी के ऊपर मिलती है यह खरीदी आपकी टीम वेबसाइट या मोबाइल एप्लीकेशन से कर सकती है, 18 लेवल तक डिस्ट्रीब्यूट की जाती है।

Digital pool income

Digital Pool Income केबल Digital Customers के लिए बनाई गई है डिजिटल कस्टमर बनने के लिए आपको ₹12000 की Products कंपनी से खरीदी करना होता है, यह इनकम 50% तक साझा की जाती है यानी कि आपके द्वारा डिजिटल मार्केटिंग एक्टिविटी से उत्पन्न पर 50% Profit आपके साथ कंपनी शेयर करती है इस इनकम की डेली लिमिट है ₹30000/-.

Digital ID referral Income

Digital ID Referral Income के लिए Digital Customers के लिए ही उपलब्ध कराई गई है, कोई जब भी कोई व्यक्ति आपकी Sponsor ID के माध्यम से एक कंपनी का डिजिटल कस्टमर बनता है तो कंपनी आपको रेफरल कमीशन के तौर पर ₹1000 का मुनाफा देती है इस कमाई के अंदर कोई भी Limit नहीं है।

Royalties and Bonuses

जब आप अधिक Digital Customers को आकर्षित करते हैं, तो कंपनी आपको कुछ निश्चित Rank और Bonus देगी।

यह पोस्ट कितनी उपयोगी थी?

इसे रेट करने के लिए किसी स्टार पर क्लिक करें!

औसत रेटिंग 1.5 / 5. वोट काउंट: 2

अब तक कोई वोट नहीं! इस पोस्ट को रेट करने वाले पहले व्यक्ति बनें।

हमें खेद है कि यह पोस्ट आपके लिए उपयोगी नहीं थी!

हमें इस पोस्ट में सुधार करने दें!

हमें बताएं कि हम इस पोस्ट को कैसे सुधार सकते हैं?

RELATED ARTICLES

Recent Post

अरे, रुको!

1 लाख रुपये महीना कमाने के लिए बिज़नेस एवं ऑनलाइन पैसे कमाने के नये नये मौके जानिए- अभी Subscribe करें!