Tuesday, August 9, 2022
HomeNetwork MarketingGyankul Network Business Plan PDF Download

Gyankul Network Business Plan PDF Download

Gyankul Network Business Plan PDF Download – Gyankul Network कंपनी एक 450+ Legal Direct Selling Companies में से एक है इसका Full Form Gyankul Network Private Limited होता है। इस कंपनी की शुरुआत में सन 2013 में Haryana State में हुई थी जिसका रजिस्टर्ड एड्रेस NEAR REWARI ROAD MODE BUS STAND KANINA, TEHSIL & DISTT- MOHINDERGARH KANINA Mahendragarh HR 123027 है।

Gyankul Network कंपनी के मालिक या मैनेजिंग डायरेक्टर Praveen Kumar and Mahipal है।

कोई भी Indivisual Gyankul Network Company के किसी भी रजिस्टर्ड डिस्ट्रीब्यूटर से Joining कर सकता है। और वह डिस्ट्रीब्यूटर Product Selling और नेटवर्क बनाकर Income Earn कर सकते हैं – Example Business Plan PDF Download. [यह भी पढ़े] – Direct Selling Guidelines

Gyankul Network निम्न Products Categories पर कार्य करती है-

  • Books & Media
  • Health care
  • Home Care
  • Personal care
  • Kitchen care
  • Agri care
  • Raw Material

Gyankul Network से पैसे कैसे कमाए

जैसा कि हम हमारी हर एक पोस्ट में यही बताते हैं कि किसी भी MLM Plan से पैसे कैसे कमाए इसके दो रास्ते होते हैं ठीक इसी तरह इस  Gyankul Network कंपनी से पैसे कैसे कमाए इसके भी दो तरीके हैं.

पहला तरीका आप प्रोडक्ट सेल कर सकते हैं और दूसरा तरीका आप एक नेटवर्क बनाकर की इनकम कमा सकते हैं।

  1. Product Selling

जैसा कि नाम से ही स्पष्ट हो जाता है प्रोडक्ट सेलिंग का मतलब है जब आप कंपनी में जुड़ जाते हैं तो कंपनी आपको अपनी ही बिजनेस आईडी से किसी भी प्रोडक्ट को Purchasing की ऊपर डिस्काउंट देती है और उस Discount में खरीदे हुए प्रोडक्ट को आप चाहे तो Market में किसी भी Customer को एमआरपी पर बेचकर रिटेल मुनाफा कमा सकते हैं

जैसे आपने कंपनी से ₹1000 का कोई प्रोडक्ट खरीदा जिस की एमआरपी ₹1200 थी, जिसे आप एमआरपी पर बेचकर बीच में ₹200 का रिटेल प्रॉफिट Earning करते हैं।

Retail Income = MRP – Discount Price

2. Network Building

क्योंकि  Gyankul Network एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है और इसीलिए आपको यदि ज्यादा पैसे कमाने हैं और अपने सभी सपनों को पूरा करना है तो अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने की जरूरत है आप जितनी बड़ी टीम बनाएंगे और वह टीम जितनी ज्यादा Buying करेगी आप उतना ज्यादा नेटवर्क मार्केटिंग इनकम के हिस्सेदार होंगे।

कंपनी के Income Plan को बेहतरीन ठंग से समझने के लिए निचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके Gyankul Network Business Plan PDF Download कर सकते हैं।

Source:-

[यह भी पढ़े]

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img