नमस्कार आज हम आपके लिए लेकर आये है नेटवर्क मार्केटिंग की दुनिया में एक असली Multi Level Marketing Company का Generation Business Plan. यकीन मानिये इसे जानने के बाद आप MLM में Join करेंगे और एक बेहतर अवसर देखेंगे, हमारी कंपनी की सबसे बड़ी खाशियत यह है कि वह Market Products पर Direct Selling करती है। – DNRS

अब हम दुनिया को बतायेगे कि असली डायरेक्ट सेल्लिंग या नेटवर्क मार्केटिंग या MLM किसे कहते हैं, 2006 से यह कंपनी Traditional Market में कार्य कर रही थी लेकिन जब 2016 में भारत सरकार ने Direct Selling Guidelines जारी की तब DNRS (Daily Need Retail Shopping) डायरेक्ट सेल्लिंग में कारोबार करने लगी।

दोस्तों अभी तक आप जिन कंपनी में बिज़नेस कर रहे थे जिनके अपने खुद के प्रोडक्ट होते थे जिन्हे ज्यादातर लोग नहीं खरीदते थे क्योकि वह उनके पॉकेट को अच्छे नहीं लगते थे, परन्तु हमारी DNRS Company बोलती है कि हम भारत के 30% मध्यम वर्ग और 50% गरीब वर्ग की सोचते है इसलिए हम मार्किट में बिकने वाले प्रोडक्ट जैसे रिन, डेटोल, लाइफबॉय, निरमा, डव, फार्च्यून जैसे उत्पादों पर काम करते है हालांकि Govt Of India की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए कंपनी के अपने खुद के 14 प्रोडक्ट है जो बहुत उपयोगी है।

तो चलिए मजे से DNRS Company के बारे में जानकारी लेते है!

DNRS क्या है

आज के विश्व परिदृश्य में, भारत एक संभावित उपभोक्ता बाजार के रूप में उभर रहा है। भारत में हमारे पास बढ़ती जरूरतें, बढ़ती खपत क्षमता और गुणवत्ता और अर्थव्यवस्था के बारे में जागरूकता वाले उपभोक्ता हैं। 

उपरोक्त सहमति की ओर देखते हुए डीएनआर शॉपिंग केवल भारतीय निर्माताओं के साथ गठजोड़ करने का अनुभव करता है। ये निर्माता भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों के बारे में अच्छी तरह से जानते हैं और इसके साथ ही अर्थव्यवस्था की दरों पर अपने उत्पादों की गुणवत्ता का मानक बनाए हुए हैं। 

DNR शॉपिंग प्राइवेट लिमिटेड, भारत में तालुका स्तर पर विभिन्न वस्तुओं के विपणन और व्यापार के क्षेत्र में अपनी पहचान के लिए जाना जाता है

DNRS Profile

  • सन 2016 से डायरेक्ट सेल्लिंग कंपनी के रूप में पुणे से संचालित हो रही है।
  • DNR कंपनी IDSA में 109 नंबर पर रेजिस्टर्ड है।
  • HEAD OFFICE – PUNE , MAHARASHTRA

हमारे निदेशक मंडल उच्च शिक्षित व्यक्तियों की एक टीम है और प्रबंधन और व्यवसायों के विभिन्न क्षेत्रों में 20 वर्षों के समृद्ध अनुभव के साथ है। डायरेक्टर्स की टीम के पास नेटवर्क मार्केटिंग बिज़नेस में एक मुख्य योग्यता और उत्कृष्टता है।

DNRS ही क्यों

कोई निवेश नहीं – कोई प्रोसेसिंग फीस, प्रशासन और पंजीकरण शुल्क नहीं है। आप जो भुगतान करते हैं, आपको उसके मूल्य तक उत्पाद मिलेगा। किसी स्थान की आवश्यकता नहीं, किसी जनशक्ति की आवश्यकता नहीं। आपको सीमित काम के घंटे के लिए काम करना होगा

कोई जोखिम नहीं – कोई निवेश नहीं है, कोई ओवरहेड्स नहीं हैं, इसलिए इस व्यवसाय में कोई जोखिम शामिल नहीं है। आपको इस व्यवसाय में नुकसान के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

वित्तीय स्वतंत्रता – जब आप कड़ी मेहनत करते हैं और अपना व्यवसाय बढ़ाते हैं, तो आपकी आय कई गुना बढ़ जाती है क्योंकि आपका समूह बढ़ता है और आपको वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त होती है। एकमात्र कंपनी अपने सेनानियों को अतिरिक्त वाहन चालन के माध्यम से जुड़ने के लिए अतिरिक्त लाभ देती है।

निष्कर्ष – यहाँ आप सुरक्षा के साथ समय और धन का आनंद लेते हैं।

DNRS से पैसे कैसे कमाए

दोस्तों हमारी कंपनी का बिज़नेस प्लान बहुत ही आसान हैं, इसे इंडिया का गरीब से गरीब आदमी भी कर सकता हैं यहाँ प्रोडक्ट बहुत ही सस्ते कीमत में मिलते है इसके आलावा कोई भी ज्यादा टारगेट नहीं है कि अगर आपने इस महीने में टारगेट पूरा नहीं किया तो आपको इनकम नहीं मिलेगी, ऐसा कुछ भी नहीं है।

आप बिलकुल स्वतंत्र है अपने बिज़नेस को बढ़ाने के लिए…

  1. सबसे पहले आपको रजिस्ट्रेशन कराना होता है जो कि 4000 रुपये या 5500 रुपये से किया जा सकता है। यदि 4000 से करते है तो आपको Health Kit मिलती है लेकिन अगर 5500 से करते है तो आपको Kirana Kit और Health Kit दोनों मिलती है।
  2. Health Kit में health plus और kirana Kit में 30 से 40 किराना आइटम होते है।
  3. जब आपका रजिस्ट्रेशन हो जाता है तब आपको पूरे भारत में उपलब्ध किसी भी किराना दुकान से खरीदी करने पर 5% से लेकर 30% तक का डिस्काउंट मिलता है।
  4. उसके बाद आपको अपने 6 जान-पहचान वालों को इसके बारे में बताना है ताकि वह भी अपनी दुकान बदले और 5% से 30% डिस्काउंट का मजा ले!
  5. जब आपके 6 जान-पहचान वाले भी आपके कहने पर रजिस्ट्रेशन कराते है तब आपको प्रति व्यक्ति औसत 400 रुपये मिलते है।
  6. लेकिन किराना तो हर महीने लगता है इसलिए हर महीने के खरीदी पर आपको अपने 6 लोगो से 5% कमीशन अलग से मिलेगा।

आप हमारे DNR Shopping Business Plan से दूसरे महीने से ही 15,000 से 18,000 की इनकम लेना शुरू कर सकते है, एवं तीसरे महीने से ही 30,000 से 70,000 रुपये तक की आय कमाने का अवसर है। यदि आप इसी तरह आगे बढ़ते है तो आप हमारी कंपनी में सबसे बड़े लेवल Diamond बन जाते है और आपको कंपनी की तरफ से 4,00,000+ की आमदनी एवं 80,00,000 की लग्ज़री कार मुफ्त इनाम में दी जाती है इसके अलावा आपके नेटवर्क में टोटल टर्नओवर पर 2% रॉयल्टी भी लाइफटाइम मिलती है।

DNRS First Purchase Income

1st Level – जब आप DNR Business में अपने किसी दोस्त या व्यक्ति को लेकर आते है तब आपको प्रति Joining 100/- रुपये मिलता है, जिसे हम Paid ID कहते है एवं प्रत्येक 3rd Joining पर 1000 रुपये मिलता है जिसे हम Offer ID कहते है।

2nd Level – Rs. 60/- Per Joining.

3rd Level – Rs. 60/- Per Joining.

4th Level – Rs. 60/- Per Joining.

5th Level – Rs. 40/- Per Joining.

6th Level – Rs. 40/- Per Joining.

7th Level – Rs. 40/- Per Joining.

नोट- जब आप कंपनी में डायमंड लेवल पर पहुंच जाते है तब आपको Unlimited Level (Dept) पर Rs. 40/- Per Joining. मिलता है।

DNRS Repurchase Income

Repurchage Income का मतलब होता है आपके ग्रुप (नेटवर्क) में जितनी भी खरीदारी हुई उस पर एक निश्चित प्रतिशत में मिलने वाली आय है। यानी जब जब आपके जान-पहचान वाले लोग खरीदी करेंगे तब तब आपको इनकम आएगी।

1st Level – टोटल टर्नओवर पर 5%.

2nd Level – 3% Of Total Group Turnover.

3rd Level – 3% Of Total Group Turnover.

4rd Level – 3% Of Total Group Turnover.

5th Level – 2% Of Total Group Turnover.

6th Level – 2% Of Total Group Turnover.

7th Level – 2% Of Total Group Turnover.

नोट- जब आप डायमंड लेवल हासिल कर लेते है तब कंपनी आपको अनलिमिटेड लेवल तक Repurchase Income देती है, यानी 2% रॉयल्टी टोटल ग्रुप टर्नओवर पर।

DNRS Level/Reward Income

इनकम – DNR में आप सिर्फ 6 स्टेज में ही 💎 डायमंड बन सकते है

1. SILVER EXECUTIVE – DNR में सिल्वर एग्जीक्यूटिव बनने के लिए सिर्फ 12 यूजर बनाना होता है ( 6 डायरेक्ट और 6 ग्रुप से )

सिल्वर इनकम – Rs.13800/- से 18000 रुपये।

2. GOLD EXECUTIVE – DNR में गोल्ड एग्जीक्यूटिव बनने के लिए सिर्फ 20 यूजर बनाना होता है ( डायरेक्ट या ग्रुप से )

गोल्ड इनकम – Rs.38000/- से Rs.58000/-

3. PLATINUM EXECUTIVE – DNR में प्लैटिनम एग्जीक्यूटिव बनने के लिए एक लेग में 70 यूजर और अन्य लेग में 70 यूजर बनाना होता है (डायरेक्ट या ग्रुप से )

प्लैटिनम इनकम – Rs.60000/- से Rs.90000/-

4. RUBI EXECUTIVE – DNR में रूबी एग्जीक्यूटिव बनने के लिए एक लेग में 200 यूजर और अन्य लेग में 200 यूजर बनाना होता है. (डायरेक्ट या ग्रुप से )

रूबी इनकम – Rs.1.5 लाख से Rs.2.5 लाख

5. EMERALD EXECUTIVE – DNR में एमराल्ड एग्जीक्यूटिव बनने के लिए एक लेग में 500 यूजर और अन्य लेग में 500 यूजर बनाना होता है. (डायरेक्ट या ग्रुप से )

एमराल्ड इनकम – Rs.3 लाख से Rs.4 लाख

6. DIAMOND EXECUTIVE – DNR में डायमंड एग्जीक्यूटिव बनने के लिए एक लेग में 1000 यूजर और अन्य लेग में 1000 यूजर बनाना होता है. (डायरेक्ट या ग्रुप से )

डायमंड इनकम – Rs.6 लाख से अधिक।

DNRS Join कैसे करे

  1. सबसे पहले आपका नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी, नॉमिनी का नाम, नॉमिनी के साथ रिलेशन, आपका पता, पैन नंबर, खाता नंबर, IFSC और बैंक का नाम WhatsApp करे : 8085235614
  2. उसके बाद 4000 रुपये या 5500 रुपये Google Pay (abrdsbbankhedi@oksbi) और PhonePe ( 8085235614 ) पर हमें भेजें।
  3. इसके बाद हमें संपर्क करे।

दोस्तों मौका है एक बेहतर इनकम कमाने का, एक बेहतर करियर बनाने का, 21वीं सदी के बिज़नेस में आपका स्वागत है! एक ऐसा बिज़नेस जिसमे आपकी पुस्ते बनती है, एक ऐसा बिज़नेस जिसमे आपको असीमित आमदनी कमाने का अवसर है, एक ऐसा बिज़नेस जिसमे आप अपने बॉस है।

अभी इसी समय हमारे लीडर से संपर्क करे!

  1. तीरथ नरबरिया – 9589829978
  2. लक्ष्य नरबरिया – 8085235614

ईमेल – admin@narbariya.com

अंत में हमें आपका इंतज़ार रहेगा!