Friday, August 12, 2022
Homeपैसे कैसे कमाएCuelinks क्या है Cuelinks से पैसे कैसे कमाए With Payment Proof

Cuelinks क्या है Cuelinks से पैसे कैसे कमाए With Payment Proof

Cuelinks क्या है इससे पैसे कैसे कमाए इस बारे में यहाँ चर्चा की गई है अगर आप एक Blogger, Youtuber या Student है और Affiliate Marketing से पैसे कमाना चाहते है तो यह जानकारी आपके लिए है, जैसे आप किसी भी पैसे कमाने वाला app अपने दोस्तों को शेयर करते है और Paytm Money Earn करते है या Cashback कमाते है ठीक वैसे ही Cuelinks है इसमें विभिन्न Apps, Online Shopping या Website को Share करना होता है।

यह भी पढ़े: पैसे कमाने के तरीके

अगर आप खुद कोई चीज़ ऑनलाइन खरीदना चाहते है तो Cuelinks के द्वारा उसे ख़रीदे जिससे आपको कमीशन और cashback, Coupens आदि मिलेगा या फिर किसी दोस्त को कुछ भी खरीदने को कहते है तो आपको उसका भी कमीशन मिलेगा, यहाँ हम Cuelinks क्या है इससे पैसे कैसे कमाते है बता रहे है।

यह भी पढ़े: Tik Tok App से पैसे कमाने के तरीके

Facebook, instagram और Whatsapp पर Link शेयर करके पैसे कमा सकते है जब कोई भी व्यक्ति आपके लिंक के द्वारा खरीदी या मोबाइल ऐप डाउनलोड करता है तो उससे आपको कमीशन मिलेगा, जिसे आप अपने Bank Account में transfer कर सकते है।

यह Bloggers, Youtubers, Students, Teachers, Housewife, Promoter या किसी भी वेबसाइट/ब्लॉग के लिए Content Monetization Tool है जो 10 मिनट में अनुमति दे देता है, यह Website Publishers के लिए अपनी सामग्री को प्रभावी रूप से मोनेटाइज करने का सबसे अच्छा तरीका है।

इसके पास 1000+ Company के साथ Partnership है जिसका मतलब होता है कि आपको केवल इस वेबसाइट के साथ ही Sign up करना और आपको 1000+ कंपनी के साथ अपनेआप पार्टनरशिप मिल जाती है।

वर्तमान में 20,000+ लोग इससे पैसे कमा रहे है, Cuelinks.com Admitad, VCommission And Payoom के समान काम करता है।

यह Text Links को अपने आप Affiliate में Change कर देता है अगर आप एक ब्लॉगर है तो आपको किसी भी affiliate program को join करना पड़ता है और उनके links अलग अलग Share करना पड़ता है Amazon के लिए अलग और Flipkart के लिए अलग लेकिन केलिन्क्स में सभी एफिलिएट प्रोग्राम एक एक ही स्थान पर मिल जाते है इस कारण सिर्फ एक बार इसका java Script Code अपनी वेबसाइट/ब्लॉग में लगाना होता है और यह आपकी Keyword को Automatic Affiliate Link में Convert कर देता है।

जब इन Links के द्वारा कोई Transaction होता है तो आपको उससे कमीशन मिलता है जिसमे से 75% Publisher यानी आपको और 25% केलिन्क्स अपने पास रख लेता है।

अगर आप एक कूपन वेबसाइट बनाने के बारे में सोच रहे है तो आप और भी अधिक पैसा इससे कमा सकते है क्योकि यह आपको हर सप्ताह नए नए कूपन और ऑफर ईमेल करता रहता है।

इसका Minimum Payout Rs. 500/- होता है जिसे bank Transfer कर किया जा सकता है।

यह साइट 100% Real है क्योंकि कई लोगो ने हजारों रुपये कमाया है Narbariya.com ने इसका परिक्षण किया जिसके बाद ही यह आर्टिकल लिखा गया है हमने Rs. 1700/- कमाए और उन्हें bank account में भी Transfer किया।

#1. सबसे पहले यहाँ क्लिक करके Cuelinks.com पर विजिट करे।

#2. निचे चित्र अनुसार, फॉर्म में अपनी कुछ जरुरी जानकारी भरे और फिर ” Next ” के Option पर क्लिक करे।

Cuelinks Sign Up Kaise Kare

#3. अब थोड़ी जानकारी और बाकि है –

  1. Company Name: यहाँ अपनी वेबसाइट का नाम लिखे या फिर आपके पास वेबसाइट नहीं है तो अपना Whatsapp Group Name या Facebook Group/Page Name लिखे।
  2. Channel Url: यहाँ अपनी वेबसाइट का Url Type करे, वेबसाइट नहीं है तो अपने Facebook Page/Group का Url यह फिर Youtube Channel का url भरे।
  3. Channel Name: यहाँ भी Same Company Name में भरी जानकरी भर सकते है।
  4. आखिर में ” Sign Up ” के बटन पर Click करे।
Cuelinks Sign Up Kaise Kare 2

जिसके बाद आपको Thank You का Message देखने को मिलेगा, अगले 48 घण्टों के अंदर आपको अनुमति मिल जाएगी।

जब आपको अनुमति मिल जाएगी तब आप 1000+ Company की Affiliate Link बना सकेंगे और शेयर कर सकते है हम आपको बता दे एफिलिएट लिंक एक प्रकार की विशेष लिंक होती जिससे आपकी पहचान होती है कि आप ही ने लिंक शेयर किया है ताकि आपको पैसा मिल सके।

यह वीडियो देखे जिसमे पूरी जानकारी दी हुई है examples के साथ Live!

Cuelinks se paise kaise kamaye video in hindi

Cuewords

अगर आपके पास एक WordPress Website है तो आप अपनी earning को Increase कर सकते है यदि आपकी सामग्री में सामान्य लिंक्स है तो आप उन्हें Affiliate Link में Convert कर सकते है यह Chrome Extensions Automatic आपकी पोस्ट के जरुरी Keywords को एफिलिएट लिंक में बदल देता है।

आप चाहे तो अपने Android App में भी Automatic Affiliate Link लगा सकते है और प्रत्येक सफल खरीदी पर Earning कर सकते है बस कुछ 4 Steps होती है जिन्हे आपको केवल एक बार Follow करना होता है।

इस फीचर में आपको बार बार किसी लिंक को एफिलिएट लिंक बनाने के जरुरत नहीं पड़ती यह Chrome Extensions Install करे और automatic आप जो भी खरीदेंगे वह एफिलिएट लिंक में बदल जायेगा और आपको कमीशन प्राप्त होगा साथ ही New Offers और कूपन भी मिलते रहते है जिनसे आपको Extra Benefits मिलते है।

जब कोई Publisher या व्यक्ति आपके Referral Link के द्वारा Cuelink में शामिल होता है तो आपको उससे भी कमाई मिलती है।

  1. उस व्यक्ति की 3 महीने की हुई कमाई में से Cuelink जितना कमाता है उसमे से 25% अलग से आपको मिलेगा।
  2. यह Program केवल प्रकाशकों के लिए है।
  3. महीने दर महीने कमाई आपके Dashboard में जुड़ती जाएगी।

Bloggers के लिए :- अक्सर Bloggers Adsense से पैसे कमाते है खासतौर पर New Bloggers यदि उन्हें Affiliate Marketing से पैसे कमाने हो तो उनको बहुत अलग अलग कंपनी के Affiliate Program Join करने पड़ते है इसलिए Cuelink Best Option है क्योंकि यहाँ पर आपको 1 Click पर 1000+ एफिलिएट प्रोग्राम मिल जाते है और कमीशन भी एक ही स्थान पर जमा होता है।

यह भी पढ़े : Google se Paise Kaise Kamaye

Students के लिए :- स्टूडेंट इस प्रोग्राम को ज्वाइन करके अपनी Pocket Money से आसानी से निकाल सकते है जैसे अगर आपको कोई Book खरीदनी है तो जितना हो सके उसे Online Buy करे अपनी Affiliate Link के थ्रो ताकि आपको कमीशन भी मिल सके।

यह भी पढ़े: Students के लिए स्मार्ट बिजनेस आइडिया

Housewife के लिए :- अक्सर आपका मोहल्ले में बैठना उठना लगा रहता है आप किसी भी प्रोडक्ट को प्रमोट कर सकती है या अपनी सहेलियों से कुछ भी खरीदने के लिए बोल सकती है अगर वह कुछ खरीदना चाहे तो अपनी affiliate Link के द्वारा वह चीज़ खरीद लीजिये और कमीशन कमाइये।

यह भी पढ़े: Most Successful Small Business ideas for Women In Hindi

आख़िरकार

हमें उम्मीद है आप Cuelinks के बारे में समझ गए होंगे और इसके माध्यम से पैसे कमाने के लिए यह आर्टिकल Cuelinks क्या हैं Cuelinks से पैसे कैसे कमाए हेल्पफुल साबित हुआ होगा इसलिए Share करना तो बनता है किसी भी सवाल या Feedback के लिए कमेंट में लिखे, धन्यबाद!

पैसे कमाने के आसान तरीके

  1. गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स से पैसे कैसे कमाए
  2. इंस्टाग्राम से पैसे कैसे कमाए
  3. फ्रीलांसिंग से पैसे कैसे कमाए
  4. Micro Jobs से पैसे कैसे कमाए
  5. गूगल से पैसे कैसे कमाए
  6. Clixsense से पैसे कैसे कमाए
  7. Captcha से पैसे कैसे कमाए
  8. ONLINE SURVEY करके पैसे कैसे कमाए
  9. डोमेन Name ख़रीद और बेचकर पैसे कैसे कमाए
  10. Cuelinks से पैसे कैसे कमाए
  11. वेस्टीज से पैसे कैसे कमाए
  12. यूट्यूब से पैसे कैसे कमाए
  13. Typing Job करके पैसे कैसे कमाए
  14. TaskBucks App से पैसे कैसे कमाए
  15. ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए
  16. Meesho से पैसे कैसे कमाए
  17. Blogging से पैसे कैसे कमाए
  18. एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाए
Lakshya Narbariyahttps://lakshya.narbariya.com
लक्ष्य नरबरिया, बीएससी कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएट, ब्लॉगर, यूटूबर, ऑथर, डिजिटल मार्केटर, नेटवर्क मार्केटर तथा Narbariya.com के फाउंडर है। जो इस Hindi Tech Blog पर टेक्नोलॉजी पर आधारित विभिन्न जानकारी साझा करते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

- Advertisment -spot_img